Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना को देखते हुए LNJP पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

कोरोना को देखते हुए LNJP पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। इसी बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर सत्येंद्र जैन ने बुधवार को एलएनजेपी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। उनके साथ स्वास्थ्य विभाग के शीर्ष अधिकारियों की पूरी टीम भी मौजूद थी।

आपको बता दें कि निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना मरीजों से भी बातचीत की और उनका हाल जाना। उन्होंने डॉक्टरों-नर्सों से भी बातचीत की और इस समय की स्थिति पर चर्चा की।निरीक्षण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा कि एलएनजेपी अस्पताल देश के उन शीर्ष अस्पतालों में शामिल है जिन्हें सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों की देखरेख करने का गौरव हासिल है।

उन्होंने कहा कि यहां के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कड़ी मेहनत कर मरीजों को स्वास्थ्य लाभ देने के लिए दिन-रात कोशिश कर रहे हैं और आने वाले समय में यह कोशिश लगातार जारी रहेगी।स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार स्थिति पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए है। कोरोना मरीजों के इलाज में बेड्स की सुविधा से लेकर दवाइयों और आवश्यक चीजों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस दौरान कोरोना संबंधी नियमों का पालन करें और मास्क पहने और शारीरिक दूरी बनाये रखें। उन्होंने कहा कि केवल इसी हथियार और आपसी सहयोग से ही हम कोरोना को हरा सकते हैं।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments