Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली विकास की प्रयोगशाला- सिसोदिया

दिल्ली विकास की प्रयोगशाला- सिसोदिया

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल के गवर्नेंस मॉडल को फॉलो कर भाजपा और कांग्रेस दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने लगे हैं। यही नहीं उन्होंने वार्ता के दौरान PM मोदी को सलाह भी दे डाली।

सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल के गवर्नेंस मॉडल की तर्ज पर अब भाजपा और कांग्रेस के लोग भी दूसरे राज्यों में फ्री बिजली और महिलाओं को बस में फ्री सफर का चुनावी वादे कर रहे हैं। इसलिए आज दिल्ली देश भर में विकास के नए-नए प्रयोगों की एक प्रयोगशाला बन गई है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री भी अब मान रहे कि केजरीवाल मॉडल ही देश के विकास का असली मॉडल है। प्रधानमंत्री स्वयं केजरीवाल सरकार के प्रयोगों को स्वीकार कर देश भर के मुख्यमंत्रियों को कोरोना से निपटने के लिए मिनी कंटेनमेंट जोन और होम आइसोलेशन की सलाह दे रहे हैं। हमें उम्मीद है कि देश के विकास का जो केजरीवाल खाका रख रहे हैं, उसमें भाजपा के लोग और केंद्र सरकार अड़चनें नहीं डालेंगे।

साथ ही उन्होंने सुझाव दिया कि प्रधानमंत्री को चाहिए कि वे हर 15 दिन में अरविंद केजरीवाल के साथ देश के विकास के माडल पर सलाह मशविरा करें। उन्होंने कहा कि देश में जहां भी चुनाव हो रहे हैं, वहां भाजपा और कांग्रेस अरविंद केजरीवाल के गवर्नेंसमॉडल को फाॅलो कर चुनाव लड़ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments