Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मंत्री गोपाल राय ने किया नरेला मंडी का निरीक्षण

मंत्री गोपाल राय ने किया नरेला मंडी का निरीक्षण

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों पर विपक्ष ने आवाज उठाना शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय फसल खरीद की जानकारी लेने नरेला मंडी के औचक निरीक्षण पर पहुंचे। यहां उन्होंने फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के एक अधिकारी से किसानों की समस्याओं पर सवालों की बौछार कर दी। आलम यह हो गया कि राय के सवालों से बचने के लिए अधिकारी अपनी कुर्सी तक छोड़कर जाने लगा।

गोपाल राय ने इस घटना पर ट्वीट कर कहा, “नरेला अनाज मंडी के निरीक्षण में पाया कि वहां पर किसानों की गेहूं की खरीद के लिए एफ.सी.आई. के द्वारा कोई काउंटर नहीं लगाया गया है। जिसके कारण किसानों को काफी समस्या हो रही है और उन्हें MSP नहीं मिल रही है।” राय के नरेला मंडी दौरे का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट किया। इसमें वे एफसीआई अधिकारी की क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान गोपाल राय के साथ मौजूद एक व्यक्ति अधिकारी से ऊंची आवाज में बात करने लगा। जब गोपाल राय ने फोन कर के किसी बड़े अफसर को बुलाने के लिए कहा तो अधिकारी सीट से उठकर बाहर जाने लगे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें वापस बैठने के लिए कहा और धक्का देने लगे। खुद गोपाल राय बोले कि आप कहीं भाग नहीं सकते। आराम से फोन करो और बुलाओ उन्हें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments