Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली पुलिस की नई शुरुआत, वैक्सीन लगवाने जा रहे बुजुर्गों को दी...

दिल्ली पुलिस की नई शुरुआत, वैक्सीन लगवाने जा रहे बुजुर्गों को दी जायेगी फ्री कैब सुविधा

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली। किसी न किसी वजह से राजधानी के बहुत से बुजुर्ग अभी भी कोरोना वैक्सीन लगवाने से रह गए हैं। ऐसे लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचाने के लिए दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक अनोखी पहल की है। दिल्ली पुलिस ने वैक्सीनेशन के लिए फ्री कैब की शुरुआत।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस ने एक निजी कंपनी के सहयोग से बुजुर्गों को वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचाने के लिए फ्री इमरजेंसी कैब सर्विस की शुरूआत की है। फिलहाल राजधानी भर में कंपनी की 10 कैब सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक अपनी सेवाएं देंगी। इनमें से पांच गाड़ियां दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय में खड़ी होंगी। सीनियर पुलिस अधिकारियों ने इस पहल की जमकर तारीफ की है।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया कि शनिवार को इस फ्री कैब सर्विस की शुरूआत सरिता विहार स्थित पुलिस उपायुक्त कार्यालय से की गई। महिंद्रा कंपनी की ओर से इस सर्विस के लिए 10 कैब उपलब्ध कराई गई हैं। इन कैब में यात्रियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। सवारी को बिठाने से पूर्व पूरी कैब को सैनिटाइज किया जाएगा। कैब अपनी सेवाएं पूर्वी दिल्ली, पश्चिम और दक्षिण दिल्ली के अलावा गाजियाबाद और गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में भी देगी। इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए एक नंबर जारी किया गया है। आरपी मीणा ने बताया कि दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस लगातार इंसानियत के लिए काम कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments