उत्तर पूर्व – सीलमपुर विधायक ने किया कोविड केयर सेंटर बनाने का ऐलान

राकेश चावला, संवाददाता

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली की सीलमपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान कोविड संक्रमण से ठीक होकर अपने घर पहुंच गए हैं और उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। अब्दुल रहमान ने कहा कि बीमारी एक भयंकर रूप लेे रही है.लोग परेशान हैं और इसी परेशानी को देखते हुए सीलमपुर विधानसभा में ब्रह्मपुरी मैन रोड पर एक इमरजेंसी सेंटर की शुरुआत की जा रही है, शुरुआत में पच्चीस बेड से शुरू किए जाने वाले इस सेंटर में ऑक्सीजन से लेकर सभी तरह की जरूरी दवाओं की व्यवस्था की जाएगी साथ ही यह डॉक्टर भी उपस्थित रहकर मरीजों की निगरानी रख सकेंगे। विधानसभा में कहीं भी अगर किसी को परेशानी महसूस हो वह इस सेंटर का लाभ उठा सकता है. 24 अप्रैल की सुबह से यह सेंटर पूरी तरह से काम करना शुरू कर देगा। उन्होंने बताया कि सेंटर में ऑक्सीजन और दवाओं की व्यवस्था की जाएगी,कोशिश रहेगी कि अस्पताल जाने की जरूरत न पड़े,अगर किसी की ज्यादा तबीयत खराब हुई तो उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश करेंगे।


उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी कोविड हुआ है तो हम उसकी हर तरह से सहायता करने के लिए हर समय तत्पर हैं. हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हमारी विधानसभा में एक भी आदमी को किसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े .उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार जो भी कर रही है आपके और हमारे फायदे के लिए, हमारी सुरक्षा के लिए कर रही है. सरकारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें, मास्क लगाएं,उचित दूरी बनाए रखें साथ ही समय समय पर अपने हाथों को सेनिटाइज करते रहें.

विधायक अब्दुल रहमान ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया कि अगर किसी को भी कोविड के लक्षण आते हैं तो वह सबसे पहले अपने घर पर ही अपने आपकों कोरांटीन कर दें, और अगर ऑक्सीजन लेवल जरा भी कम होता है तो हमसे संपर्क कर लें, हमारे सेंटर पर ऑक्सीजन और दवाओं का इंतजाम रहेगा और ऑक्सीमीटर की भी व्यवस्था रहेगी .उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो भी आपको लगे उसकी मदद करें, बिल्कुल न घबराएं.और एक दूसरे की मदद करें और जान बचाने में अपना बढ़ चढ़कर योगदान दें।

टिप्पणियाँ
Loading...