Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़आदेशों के बावजूद भी फरीदाबाद में खुल रहे है प्राइवेट स्कूल

आदेशों के बावजूद भी फरीदाबाद में खुल रहे है प्राइवेट स्कूल

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। एक तरफ जहां हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए आज से सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियां घोषित कर दी हैं लेकिन इसके बावजूद सरेआम प्राइवेट स्कूल इस महामारी के दौर में बच्चों की जिंदगी दांव पर लगाने पर तुले हैं और बकायदा स्कूल खोल कर बैठे हुए हैं। 

ताजा मामला एनआईटी फरीदाबाद स्थित फरीदाबाद के एनआईटी मैं स्थित अग्रवाल मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है जहां बच्चे रोजाना की तरह स्कूल पहुंचे। दिखाई दे रहा है नजारा एनआईटी स्थित अग्रवाल मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है जहां सरकार के आदेशों को धता बताते हुए सरेआम स्कूल खोला गया। बताया जाता है कि यह स्कूल  वार्ड नंबर 6 से बीजेपी पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल का है जो खुद ही अपनी सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं और बच्चों की जिंदगी इस महामारी के दौर में दांव पर लगा रहे हैं।

स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब वापस लौट रहे छात्रों से बात की गई तो उनका कहना था कि हमें कोई गर्मी की छुट्टियां नहीं है और अब स्कूल ने आदेश दिए हैं कि कल से स्कूल दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक लगाया जाएगा और उन्हें हिदायत दी गई है की कल से वह फॉर्मल ड्रेस में स्कूल आएंगे और स्कूल बैग की बजाए किताबें कापियां एक पॉलिथीन के लिफाफे में लेकर आएंगे। हालांकि बच्चे छुट्टियां चाहते हैं लेकिन स्कूल हैं की सरकार के आदेश मानने को भी तैयार नहीं बल्कि भरी दोपहर में कल 2:00 बजे से स्कूल आने के आदेश छात्रों को दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments