Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़सीएम केजरीवाल ने ममता बनर्जी और एम के स्टालिन को दी जीत...

सीएम केजरीवाल ने ममता बनर्जी और एम के स्टालिन को दी जीत की बधाई

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बंगाल में चुनाव परिणाम को लेकर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को बधाई दी।

रुझानों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु में द्रमुक जीत की ओर अग्रसर है। मतगणना में अब तक मिले रुझानों से यह साफ होता है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सत्ता बनी रहेगी। फिलहाल पार्टी प्राप्त 284 सीटों के रुझानों में 202 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, रुझानों में बीजेपी 77 सीटों पर आगे चल रही है। ऐसे में केजरीवाल ने ममता को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि ‘बधाई, ममता दीदी जबर्दस्त जीत के लिए। क्या टक्कर दी है। बंगाल की जनता को भी बधाई’।

वहीं तमिलनाडु की बात करें तो रुझानों के मुताबिक फिलहाल द्रमुक 118 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। द्रमुक राज्य की 234 सीटों पर सामान्य बहुमत हासिल करती साफ दिख रही है।

ऐसे में केजरीवाल ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को ट्वीट कर उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बहुत-बहुत बधाई एम के स्टालिन को तमिलनाडु चुनावों में शानदार जीत के लिए। मैं कामना करता हूं कि उनका कार्यकाल सफल हो और तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments