फरीदाबाद में ईट भट्टे पर रहने वाली एक लड़की की हुई मौत, परिजनों ने लगाया आरोप

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। पृथला विधानसभा के गांव असावटी में बीती रात ईट भट्टे पर रहने वाली एक लड़की की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। सुबह मृतका को जब बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल लाया गया तो इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद लड़की को मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दे दी गई है।

बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में रोती बिलखती दिखाई दे रही यह महिला मृतका बेबी की मां और उसके परिजन हैं जिन का आरोप है की बेबी को उसका पति बीती शाम जहर देकर उनके पास छोड़ कर भाग गया जिसके बाद सुबह उन्होंने जब बेबी को जगाने का प्रयास किया तो बेबी नहीं जाएगी आनन-फानन में वे बेबी को लेकर बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल पहुंचे जहां इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने बेबी की प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि जब से उन्होंने बेबी की शादी उसके पति विनोद के साथ की थी तभी से गोकुल निवासी विनोद मृतका बेबी को परेशान रखता था और बीती रात जहर देकर विनोद जहर देकर बेबी को उनके पास छोड़ कर भाग गया वहीं डॉक्टरों की माने तो मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है इसके बाद अब पोस्टमार्टम के लिए सब को जिला अस्पताल भिजवाया जाएगा और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी डॉक्टरों के मुताबिक अभी कहना मुश्किल है कि मृतका की मौत किन कारणों के चलते हुई है। बल्लभगढ़ से नरेंद्र भाटी की रिपोर्ट

टिप्पणियाँ
Loading...