Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा सरकार की पहल, सभी को मिलेगा मुफ्त राशन

हरियाणा सरकार की पहल, सभी को मिलेगा मुफ्त राशन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। देश में फैली कोरोना महामारी के चलते देश के कई राज्यों ने लॉकडाउन लगाया हुआ है ताकि इस कोरोना महामारी की रफ्तार को कम किया जा सके। लेकिन इस लौकडाउन ने जहाँ देश की रफ्तार को कम कर दिया है तो वहीं लोगों की आर्थिक स्थिति को कमजोर कर दिया है। जिसके चलते लोगों को अपना घर चलना भी मुश्किल होता जा रहा है। तो वहीं इस घड़ी में हरियाणा सरकार ने लोगों को बड़ी राहत देते हुए मुफ्त राशन के साथ पाँच पाँच किलो अधिक राशन देने की घोषणा की है जिसका अब लोगों को फायदा भी मिलने लगा है इस राहत के मिलने के बाद लोगों ने खुशी जाहिर की है।


तस्वीरें फरीदाबाद के सेक्टर 17 प्रेम नगर इलाके की है जहां पर हरियाणा सरकार की घोषणा के बाद लोगों को मुफ्त राशन के साथ-साथ अतिरिक्त 5 किलो राशन भी मुफ्त दिया जा रहा है। जिसे लेने के लिए लोग एकत्रित हुए हैं इस मौके पर लोगों ने राशन लेने के साथ-साथ इस कोरोना महामारी में हरियाणा सरकार द्वारा किए गए फैसले का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की और हरियाणा सरकार का धन्यवाद किया है।


वही इस मौके पर जब डिपो होल्डर से बात की गई तो उसने बताया कि वह कोरोना महामारी में लोगों को राशन देने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंस बनाकर लोगों को राशन दे रहे हैं और लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील कर रहे है। उन्होंने बताया कि वह राशन देने के दौरान राशन लेने वाले लोगों और खुद को सैनिटाइजर कर कोरोना महामारी से बचा रहे हैं । डिपो होल्डर ने बताया कि कोरोना महामारी से बचने का एकमात्र उपाय 2 गज की दूरी सोशल डिस्टेंस और मास्क है। वही डिपो होल्डर ने हरियाणा सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से लोगों को बड़ी राहत मिली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments