Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बल्लबगढ़ मंडी में कोरोना के नियमों को तोड़ने पर आढ़ती और किसानों...

बल्लबगढ़ मंडी में कोरोना के नियमों को तोड़ने पर आढ़ती और किसानों के कट रहे हैं चालान

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में नियमों को तोड़ने वाले सब्जी मंडी के प्रधान व आढ़ती और किसानों के खिलाफ मार्केट कमेटी के अधिकारी ने कार्यवाही करते हुए उनके चालान काटे दिए। इसी को लेकर आढ़ती और किसानों में भारी रोष बना हुआ है। किसानों और आढ़तियों का कहना है की नियमों के विरुद्ध उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है इससे अच्छा तो मंडी को बंद ही कर दें।

दिखाई दे रहा यह नजारा बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी का जहां पर आए दिन दूरदराज ग्रामीण क्षेत्र से सैकड़ों किसान अपनी फसल को लेकर यहां बेचने के लिए आते हैं लेकिन किसान और आढ़तियों की माने तो मार्केट कमेटी के अधिकारी उनके खिलाफ जबरदस्ती चालान काट रहे हैं जो मंडी का समय हैं उसी समय के हिसाब से वे काम कर रहे हैं लेकिन फिर भी कोई ना कोई बहाना बनाकर उनका चालान काटा जा रहा है उनका आरोप है कि मंडी अधिकारी ऋषि कुमार ने उनका पांच पांच हजार रुपए का चालान काटा है। जो बिल्कुल गलत है। मंडी के प्रधान का कहना है कि वह आए दिन इनके खिलाफ बयानबाजी करते हैं तो उसी की रंजिश रखते हुए उनके चालान काटे जा रहे हैं।

वही जब इस मामले को लेकर कमेटी के अधिकारी ऋषि कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बीच रास्ते में गाड़ी लगा कर सब्जी बेचना गलत है इसी को लेकर इनके चालान किए गए हैं जबकि कोरोना को लेकर अधिकारियों ने नियम बनाए हुए हैं अगर उन नियमों की अनदेखी की जाएगी तो इनके खिलाफ आगे भी कार्रवाई की जाएगी। अपनी गलती छुपाने के लिए झूठी बयानबाजी कर रहे हैं उनके पास इनकी नियमों को तोड़ते हुए वीडियो भी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments