Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद पुलिस इस तरह करवा रही है लॉकडाउन का सख्ती से पालन

फरीदाबाद पुलिस इस तरह करवा रही है लॉकडाउन का सख्ती से पालन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। लॉकडाउन के चलते प्रदेश में गृहमंत्री के आदेश पर पुलिस मुस्तैद दिखाई दे रही है। फरीदाबाद जिले में ट्रैफिक पुलिस से लेकर थाना चौकी तक की पुलिस भी लगातार सख्ती कर रही है और शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही है कि कहीं कोई गैर जरूरी काम के सड़कों पर तो नहीं घूम  रहा। पुलिस द्वारा लॉकडाउन की पालना को लेकर आवेहलना करने वालों के चालान काटे जा रहे हैं।


लॉक डाउन के चलते जहां फरीदाबाद के बाजार पूर्णता बंद है वही मेडिकल स्टोर को छोड़कर राशन की दुकानों को भी सुबह 6:00 से 11:00 तक खोलने की छूट दी गई है । शहर में पुलिस की गश्त लगातार दिन भर चलती रहती है यहां तक की शहर के मुख्य चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस जांच कर रही है वहीं शहर के अंदरूनी हिस्सों में थाना और चौकी की पुलिस बेवजह घूमने वालों को सबक सिखा रही है यहां तक की पुलिस द्वारा ऐसे लोगों से उठक बैठक भी करवाई जा रही है।

ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी कृष्ण ने बताया की उनके द्वारा वाहनों की जांच की जा रही है लेकिन ज्यादातर वाहनों में या तो मरीज होते हैं या फिर कोई दवाई लेने जा रहा होता है। लेकिन अगर कोई बेवजह घूमता हुआ  मिलता है तो बकायदा चालान काटे जाते हैं।


एनआईटी फरीदाबाद  दो नंबर चौकी क्षेत्र में भी पुलिस द्वारा सख्ती दिखाई जा रही है लॉक डाउन के  दौरान पुलिस वाहनों को रोककर जांच कर रही है कि कहीं कोई बेवजह तो सड़कों पर नहीं घूम रह। पुलिस चौकी इंचार्ज धर्मवीर ने बताया कि इलाके के तमाम बाजार बंद है और लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टोर और राशन की दुकानों को छोड़कर किसी को भी दुकान खोलने की इजाजत नहीं है जिसको लेकर पुलिस लगातार गश्त करती रहती है और वाहनों पर आने जाने वाले लोगों की जांच जा रही है और यदि कोई बेवजह इधर उधर जा रहा है तो उस के चालान काटे जा रहे हैं ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments