Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi - प्रॉपर्टी विवाद में पहलवानों  के बीच मारपीट ,एक की मौत।...

Delhi – प्रॉपर्टी विवाद में पहलवानों  के बीच मारपीट ,एक की मौत। शुशील पहलवान की भूमिका भी जाँच के घेरे में।

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 
मॉडल टाऊन- मॉडल टाउन इलाके में में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुयी। इस मारपीट में सागर नाम के 23 वर्षीय एक पहलवान की मौत हो गयी है  जबकि दूसरे गुट का एक पहलवान हॉस्पिटल में भर्ती है। घटना कल देर रात की है। पुलिस ने के मामले में एक आरोपी पहलवान को हिरासत में ले लिया है और मामले की जाँच कर रही है।

 इस घटना के दिल्ली पुलिस महकमें में भी हड़कंप है। वजह इस मामले में एक ओलिंपिक पदक  विजेता पहलवान का नाम आरोपी के रूप में लिया जा है। मृतक पहलवान सागर मॉडल टाउन इलाके में ही एक अंतराष्ट्रीय पहलवान के घर में रह रहा है। इशारा अंतराष्ट्रीय पहलवान शुशील की और है। हालांकि दिल्ली पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस  मामले में डीसीपी नार्थ वेस्ट और अतिरिक्त डीसीपी से भी मामले की पुष्टी और जानकारी के लिए फ़ोन किया गया लेकिन वे फ़ोन पर उपलब्ध नहीं हो सके। सूत्रों के अनुसार सागर प्रॉपर्टी को खाली नहीं कर रहा है इस बात को लेकर शुशील पहलवान की सागर के साथ पहले भी झड़प हो चुकी है। कल देर रात करीब एक बजे हुयी यह भी उसी का परिणाम है।

सूत्रों के मुताबिक शुशील पहलवान अपने चार पांच लोगों के साथ स्टेडियम पहुंचा और दोनों के बीच फिर मारपीट हुयी। दूसरी  तरफ से भी कुछ लोग थे। हमलावरों में सोनू नाम के एक शख्स को भी गंभीर चोट आयी है। इस झाडगे में दोनों तरफ के कई पहलवान घायल हुए है – पुलिस ने सोनू  को हॉस्पिटल से ही हिरासत में ले लिया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments