चुनावी साल में बड़ा बदलाव, बीजेपी ने एमसीडी के तीनों मेयर बदले

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम के चुनाव में अब करीब एक साल का समय रह गया है. चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी एमसीडी की सत्ता पर कब्जा बरकरार रखने के जतन में है इसी जदोजहत में भाजपा ने अपने तीनो मेयरों के साथ साथ नेता सदन भी बदल दिए हैं। यह चुवानी साल है लेकिन इसके साथ साथ यह चुनोतियो भरा साल भी बीजेपी के लिए होगा.

उत्तरी दिल्ली के नए मेयर सरदार राजा इकबाल सिंह ने कहा की पुरानी टीम ने काफी अच्छा काम किया था हम सभी प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाएंगे, नार्थ एमसीडी कोरोना काल में भी सेवा में सबसे आगे रही है और दिल्ली सरकार से हम अपने हक़ का पैसा लेकर रहेंगे .

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्टैडिंग कमेटी के चेयरमैन रहे छैल बिहारी अब इसी एमसीडी में नेता सदन होगा, उन्होंने कहा की विपक्ष हमेशा सदन की कार्यवाही रोकने की कोशिश करता है , हम कोशिश करेंगे की सदन की कार्यवाही पर विपक्ष का कोई असर न हो.

एमसीडी में काफी बड़े पदों पर रहे जोगी राम जैन को स्टैंडिंग कमेटी चेरमान की कमान मिली है।इस चुनावी साल में एमसीडी के सामने मानसून, बारिश, कोरोना काल, कर्मचारियों की तनख्वा, दिल्ली सरकार से राशाकशी, के साथ साथ चुनाव की ही बड़ी जिम्मेदारी होग, अब देखना होगा एमसीडी की यह नई टीम इन सभी चुनोतियो से कैसे पार पाती है।

टिप्पणियाँ
Loading...