Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली के सराय रोहिल्ला में ट्रैफिक पुलिस बूथ में घुसी बस

दिल्ली के सराय रोहिल्ला में ट्रैफिक पुलिस बूथ में घुसी बस

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में रोहतक रोड पर गुरुवार देर रात डीटीसी की एक बस बेकाबू होकर ट्रैफिक पुलिस बूथ में जा घुसी। इस हादसे में तीन ट्रैफिक पुलिस कर्मी सहित 5 लोग घायल हो गए। जिनमें से एक की अस्पताल में मौत हो गई, वही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से बस ड्राइवर फरार है।

यह हादसा इतना भीषण था कि पूरा बुथ क्षति ग्रस्त हो गया है। इस हादसे के बाद से रोहतक रोड पर करीब दो घंटे तक जाम रहा। जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खुलवाया। इस हादसे में बूथ पर तैनात तीन पुलिसकर्मी समेत दो पांच लोग चपेट में आ गए। चश्मदीदों के मुताबिक डीटीसी की इस बस में ड्राइवर सहित केवल पांच- सात यात्री बैठे थे। जिसके बाद बस अचानक बस का संतुलन बिगड़ा और वो एक राहगीर को कुचलती हुए पुलिस बूथ में जा घुसी।

हादसे में घायल तीन पुलिस कर्मी  एएसआई गोविंद, हेड कॉन्स्टेबल हरीश पाल, और सब-इंस्पेक्टर किशन सहित सभी को पास के जीवन माला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां लक्षण दीक्षित नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई। लक्षण एक निजी कम्पनी में काम करता था। वह कल रात करीब 9 बजे अपने काम से घर मोती बाग़ जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

बता दें कि हादसे के बाद से ही बस ड्राईवे फरार है। बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। कुछ लोगों का दावा है की बस के ब्रेक फ़ैल हो गए थे तो कुछ इसमें ड्राइवर की गलती बता रहे हैं। फिलहाल सराय रोहिल्ला थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments