निगम पार्षद सुजीत ठाकुर ने अपने वार्ड में करवाया सैनिटाइजेशन

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। देश में कोरोना की रफ्तार कम हो रही है, लेकिन ऐसे में किसी भी प्रकार की ढ़िलाई देने से हालत फिर से बिगड़ सकते हैं। इसलिए जब तक यह महामारी पूरी तरह से खत्म ना हो जाए तब तक सावधानी बरतनी जरूरी है। इसलिए अब भी सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया जारी है। इस स्थिति में हैदरपुर के निगम पार्षद सुजीत ठाकुर ने अपने पूरे वार्ड में कोरोना से बचाव के लिए सैनिटाइजेशन करवाया है।

गुरुवार को हैदरपुर के निगम पार्षद ने अपने पूरे वार्ड में रोड़ नं 26 की सेवा बस्ती धरना कैंप समेत अंबेडकर नगर नं 1 से लेकर 10 तक खादर नीचे तक सैनीटाईजेशन करवाया। इतना ही नहीं निगम पार्षद सुजीत ठाकुर ने चिकनगुनिया के बचाव के लिए पीतमपुरा में कीटनाशक की दवाई नालियों में डलवाई। इसी के साथ उन्होंने हॉर्टिकल्चर विभाग द्वारा MU ब्लॉक पार्कों में सफाई अभियान चलाया।

बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटों में 752 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। इन्हें मिलाकर डिस्चार्ज हुए मरीजों की कुल संख्या 14,00,913 हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में 73,241 मरीजों के टेस्ट किए गए है, जिन्हें मिलाकर टेस्ट का कुल आंकड़ा 1,99,67,045 हो गया है. इसमें RT PCR टेस्ट 52,194 और एंटीजन 21,047 शामिल है।

टिप्पणियाँ
Loading...