दिल्ली HC ने सुशांत सिंह पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका को किया खारिज

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया। इस याचिका में सुशांत पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई थी।

दरअसल यह याचिका खुद सुशांत सिंह के पिता ने दायर की थी। उन्होंने याचिका में मांग की थी कि उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल करके जो लोग फिल्में बना रहे हैं उन पर रोक लगा दी जाए।

याचिका में की गई मांगे-

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने इस याचिका में सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म या किसी भी फिल्म में उनके बेटे का नाम और उससे मिलते-जुलते किसी भी पात्र का इस्तेमाल करने पर रोक लगाने की मांग की थी।

याचिका में उन्होंने सुशांत पर बन रही फिल्म न्याय: द जस्टिस, सुसाइड और मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट, शशांक और एक अनाम फिल्म का भी जिक्र किया था।


बता दें कि 14 जून 2020 सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस द्वारा की गई जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया गया था। सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाकर उनके खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई थी। वहीं, इस मामले में कई दिनों तक रिया को जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि बाद में इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

टिप्पणियाँ
Loading...