Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली: उद्योग नगर के एक गोदाम में लगी भीषण आग, 6 लोगों...

दिल्ली: उद्योग नगर के एक गोदाम में लगी भीषण आग, 6 लोगों के फंसे होने की आशंका

नेहा राठौर

दिल्ली के उद्योग नगर स्थित एक गोदाम में सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। गोदाम में करीब आधा दर्जन लोगों के फंसे होने की आशंका जाताई जा रही है। घटना के दौरान गोदाम के बाहर खड़ी महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका कहना है कि उनके बेटे समेत कई लोग आग में फंसे हुए हैं। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है।

सुबह-सुबह अचानक आग का काला धुआ देख आसपास के लोगों ने इसकी सुचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। जिसके बाद कुछ ही देर में घटनास्थल पर दमकल की 31 गाड़ियां पहुंची। फिलहाल, आग काफी ज्यादा भीषण है, इसलिए दमकल विभाग को इसे काबू में करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस पर दमकल विभाग का कहना है कि उन्हें करीब 8:30 बजे इस घटनी की जानकारी मिली जिसके बाद दमकल की कि दो दर्जन से अधिक गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

बता दें कि इस गोदाम में ऑनलाइन प्रोडक्ट भेजने का काम किया जाता था, जिसकी पैकिंग इसी गोदाम में की जाती थी। आग लगने के बाद से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है। घटनास्थल पर प्रशासन के आला अफसर भी पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments