दिल्ली पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ा चोर, रिक्शे वालों के छीनता था पर्स

नेहा राठौर,संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर –पश्चिम जिले में अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार दिन-रात काम कर रही है। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए उत्तर-पश्चिम जिले के संवेदनशील क्षेत्रों में गश्त के लिए कर्मचारियों को तैनात किया था। वहां से दिल्ली पुलिस के कर्मचारियों के एक चोर को धर दबोचने की खबर आई है।

मंगलवार रात मुखर्जी नगर के कमल गुरुद्वारा बंदा बहादुर में दिल्ली पुलिस एक व्यक्ति को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरअसल, जब दिल्ली पुलिस के कर्मचारी इलाके में पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे थे। तब उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति दूसरे के पीछे चोर-चोर चिल्ला रहा है। यह देख पुलिस स्टाफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति का पीछा किया और कुछ दूर जाकर उसे दबोच लिया।

पकड़े गए व्यक्ति का नाम नितिन चौधरी बताया जा रहा है। वहीं शिकायतकर्ता का मामले में कहना है कि नितिन ने उसका रुपये से भरा पर्स छीन लिया था, जिसमें 300 रुपये और उसका वोटर आईडी कार्ड था। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से शिकायतकर्ता का पर्स, 300 रुपये और वोटर आईडी कार्ड बरामद किया। जिसके बाद उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी से पुछताछ करने पर पता चला कि आरोपी अपनी चोरी की लत को पूरा करने के लिए रिक्शा चलाने वालों से पर्स छीनता था। फिलहाल मामले में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है।

टिप्पणियाँ
Loading...