Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली के शालीमार बाग में पचास लाख की लूट, आरोपी फरार

दिल्ली के शालीमार बाग में पचास लाख की लूट, आरोपी फरार

नेहा राठौर

उत्तर पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में परिवार की मौजूदगी के बीच घर की बेटी को बंधक बनाकर लुटेरों ने करीब पचास लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। यह घटना मंगलवार देर रात करीब तीन बजे के आसपास की है।

जानकारी के अनुसार लुटेरे पांच की संख्या में रमेश चंद्र बंसल के घर के बाहर बने पार्क की तार को काटकर घर के अंदर दाखिल हुए थे। जिसके बाद उन्होंने घर के बाहर के मेन स्लाइडिंग गेट को काटा, उसके बाद रमेश की बेटी के कमरे में पहुंचे। वहां उन्होंने चाकू की नोक पर युवती को बंधक बनाया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर सबको चुप करा दिया। करीब एक से डेढ़ घंटे तक उस कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर सोना, चांदी, हिरे और नगदी लेकर मौका वारदात से फरार हो गए। इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें बदमाश घर के अंदर दाखिल होते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि रमेश चंद्र बंसल अपने बेटे और बेटी के साथ शालीमार बाग इलाके के बी एम ब्लॉक में रहते हैं। इनका एक्सपोर्ट इंपोर्ट का काम है। बेटी फिजियोथेरेपी में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है।

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाकों में शुमार शालीमार बाग इलाके में हुई डकैती की वारदात के बाद से पूरा इलाका स्तब्ध है। वारदात के बाद से ही घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी, क्राइम टीम और डॉग स्कोट के आने का सिलसिला जारी है। तमाम तरीके के जांच की जा रही हैं और सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। दावा किया जा रहा है कि जल्द से जल्द आरोपियों को धर दबोचा जाएगा, लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ खाली दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments