Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़महाराजा अग्रसेन में हुई नि:शुल्क आयुर्वेदिक OPD की शुरुआत

महाराजा अग्रसेन में हुई नि:शुल्क आयुर्वेदिक OPD की शुरुआत

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। पश्चिम विहार के महाराजा अग्रसेन भवन में NIC परिवार ने मानवता की सेवा के लिये महाराजा अग्रसेन निःशुल्क एलोपथी ओपीडी की स्थापना की थी और कोरोना के बाद के प्रभावों को देखते हुए निःशुल्क आयुर्वेदिक ओपीडी भी शुरू की गई है। एनआईसी के प्रधान रविगर्ग मेहमिया ने बताया कि यह ओपीडो उन गरीब लोगों को लगातार मदद कर रही है जो कोरोना के बाद स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है और जो इन दिनों डाक्टरों के खर्च नहीं उठा सकते।

यह ओपीडो रोजाना सायं 5 बजे सायं 7 बजे तक सेवा करेगी। पर्यावरण दिवस के अवसर पर पौधे भी लगाये गये व जरुरतमंद लोगों को अब इस ओपीडी राशन भी दिया जाएगा। साथ ही जल्द ही वैक्सीन कैम्प भी लगाया जाएगा। एनआईसी परिवार हमेशा ही सेवाकार्यों में अग्रसर रहा है लोगों को खाना राशन पक्षियों के लिये दाना पानी और गौवंश की सेवा में हमेशा आगे रहा है। वहीं उप प्रधान आशुतोष गोयल ने बताया कि दिल्ली में किसी भी मरीज को भी बिना इलाज व दवाईयों से वंचित नहीं रहन दिया जाएगा सभी यहां आयुर्वेद का फायदा भी ले सकते है।

इस ओपीडी में नाडी वैद्य संजय गुप्ता, आयुर्वेदाचार्य डा भीम भास्कर तथा अन्य वैद्य यहां मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर संस्था के संरक्षक विपुलराज गर्ग, महामंत्री प्रवीन हीरावाला क्षेत्रीय एस.एच.ओ. के.वी झा. जी. एन गुप्ता, राज कुमार गर्ग, मयंक गुप्ता, सरिता मित्तल आदि उपस्थित रहे व नियमानुसार सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments