Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़केजरीवाल ने घर-घर राशन योजना की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री को...

केजरीवाल ने घर-घर राशन योजना की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

तेजस्विनी पटेल, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घर-घर राशन पहुंचाने की योजना को मंजूरी देने के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि दिल्ली में घर-घर राशन योजना लागू की जाए। मैंने राष्ट्रहित के सभी कार्यों में आपका साथ दिया है, आप भी राष्ट्रहित के इस कार्य में हमारा साथ दें। मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में यह भी कहा है कि घर-घर राशन योजना पूरे देश में लागू की जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोविड काल के कठिन समय में इस योजना को पूरे देश में लागू किया जाना चाहिए। दिल्ली सरकार की इस योजना में अगर केंद्र सरकार कोई और बदलाव करना चाहती है तो वह इसके लिए भी पूरी तरह तैयार है । मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं दिल्ली के 70 लाख गरीबों की ओर से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि इस योजना को बंद न करें. यह देशहित में है, होने दो।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि केंद्र सरकार की ओर से कहा जा रहा है कि दिल्ली सरकार चाहे तो अपनी योजना चलाए। केंद्रीय योजना से छेड़छाड़ न करें। सर, आप और मैं कब से अलग हो गए? केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार कब से अलग हो गए। आप और हमारी योजना कब से अलग हो गए? सब कुछ इस देश का है। सब कुछ इस देश के लोगों का है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments