Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़प्रहलादपुर में जलभराव की वीडियो बनाते एक युवक की पानी में डूब...

प्रहलादपुर में जलभराव की वीडियो बनाते एक युवक की पानी में डूब कर हुई मौत

नेहा राठौर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो दिन की भीषण गर्मी से परेशान लोगों को सोमवार की सुबह से लगातार हो रही बारिश से राहत मिली है, लेकिन इससे लोगों की परेशानी और भी बढ़ गई हैं। ऐसे में दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में जलभराव के कारण एक युवक जान भी चली गई।

दरअसल, दिल्ली के कई इलाकों में पानी कमर से ऊपर तक जा चुका है। ऐसे में पुल प्रहलादपुर एरिया में एक 25 वर्षीय युवक पानी में जलभराव का वीडियो बना रहा था कि अचानक से वह उसमें डूब गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान जैतपुर निवासी रवि चौटाला के रूप में की गई है।

दिल्ली में लगातार सुबह से हो रही बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव की समस्या सामने आ रही है। इतना ही नहीं बारिश का पानी लोगों के घरों में जा घुसा है। इस समस्या से जुझते लोग सरकार को दोष दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि क्या यही सरकार की मानसून की तैयारी है? उन्होंने कहा कि ये तो शुरुआत है पानी अभी सिर्फ कमर से ऊपर गया है, आने वाले दिनों में जब जमकर बारिश होगी तो हमारे घरों का और सड़कों का क्या हाल होगा? हमारा तो घर से बाहर निकलना मुहाल हो जाएगा। ऐसे में सवाल ये उठता है कि दिल्लीवासियों की समस्या का समाधान होगा या नहीं, या फिर लोग जो बारिश के कारण बिगड़ते हालात का अंदेशा लगा रहे हैं वही उन्हें पूरा मानसून झेलना होगा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments