Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यआप ने भाजपा पर लागया एमसीडी में घोटाले का आरोप, सदन के...

आप ने भाजपा पर लागया एमसीडी में घोटाले का आरोप, सदन के बाहर किया प्रदर्शन

नेहा राठौर, दिल्ली दर्पण

केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच पिछले कई समय से चल रही तकरार अब बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार को दिल्ली स्थित सिविक सेंटर (स्टेंडिंग कमेटी) के बाहर आम आदमी पार्टी के निगम पार्षदों ने भलस्वा लैंड में कूड़े के ढ़ेर को लेकर भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन के दौरान वहां मुंडका के निगम पार्षद अनिल लकड़ा मौजूद रहे। इस प्रदर्शन को लेकर निगम पार्षद अनिल लकड़ा ने बताया कि भाजपा एक प्रस्ताव लेकर आ रही है। जिसके तहत 79 मशीनरी भलस्वा लैंड के ऊपर लगाई जाएगी। जिनमें प्रत्येक की कीमत लगभग 17, 80000 रुपये है और बीजेपी अपने टेंडर के अंदर लेकर आ रही है कि वह एक मशीन का 18 लाख रुपये किराया देगी।

यह भी पढ़ेंनार्थ वेस्ट -पुलिस आयुक्त बदलते ही बढ़ गयी गुंडागर्दी , प्रॉपर्टी विवाद में पुलिस की ये कैसी दबंगई?

उन्होंने कहा कि एक तरफ तो हमारे कर्मचारियों का समय पर वेतन भी नहीं मिलता, न उन्हें काम करने के लिए उधर मिलता, न किसी निगम पार्षद को काम करने के लिए फण्ड मिलता, दूसरी तरफ जो पैसे बीजेपी ने कोरोना काल में तीन-तीन गुना टैक्स बढ़ कर जमा किया है, उस पैसे को ये सिर्फ चोरी करने में लगी हुई है। क्योंकि बीजेपी को अब ये लग रहा है कि अब उनकी सरकार नहीं आएगी, तो जाते-जाते जितना हो सके एमसीडी को लूट लो, और अपनी जेबें भर लो।

लकड़ा ने कहा कि, लेकिन आप सरकार ऐसी नही है। वो एक ईमानदार पार्टी है और वो ऐसा होने नहीं देगी। आज सदन के अंदर हमारे तीन निगम पार्षद है, जो इस मुद्दे को उठाएंगे, हम उनका सहयोग करने के लिए यहाँ बैठे है। हम बीजेपी द्वारा इतने सालों से एमसीडी चला आ रहा भ्रष्टाचार का पुरज़ोर विरोध करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने एमसीडी को बिल्कुल खोकला कर दिया है उसे इतना भी बर्बाद न करें की जब ये जनता से वोट मांगने जाए तो इन्हें जूते पड़े।
उन्होंने आखिर में कहा कि हम हर बार हर मुद्दे को लेकर लोगों को जागरूक करते रहे है। लेकिन इस बार बीजेपी का पाप का घड़ा भर चुका है, लोग समझ चुकें है कि बीजेपी ने कितना भ्रष्टाचार किया है। हम इस प्रस्ताव को वापस करवा कर ही रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments