Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बाजारों में कोरोना नियमों का उल्लंघन होने पर प्रशासन एक फिर हुआ...

बाजारों में कोरोना नियमों का उल्लंघन होने पर प्रशासन एक फिर हुआ सख्त

नेहा राठौर

दिल्ली में कोरोना महामारी के दौरान लगाए गए लॉकडाउन के कारण कोरोना के मामलों में कमी आई है। इसी के चलते कई जगहों पर नियमों में रियायत दी गई है। हालांकि नियमों में रियायत के देने के बाद फिर से लोगों ने लापरवाही बरतना शुरू कर दिया है। जिसके कारण एक बार फिर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है।

दिल्ली में कुछ बाजार खुलकर फिर से बंद हो गए हैं। कोरोना नियमों का उल्लंघन होते देख प्रशासन ने लाजपत नगर 2 की सेंट्रल मार्केट को अगले आदेश तक के लिए बंद किया गया है। इस मामले पर लाजपत नगर मार्केट ट्रेडर एसोसिएशन से जवाब भी मांगा गया है, प्रशासन ने एसोसिएशन से पुछा कि उनके खिलाफ अब तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया। यह आदेश चार जुलाई को जारी किया गया है और इसका जवाब देने के लिए प्रशासन ने एसोसिएशन को एक दिन का समय दिया है।

इतना ही नहीं इस एक दिन में उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि बाजार में कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन हो। उसके बाद ही बाजार खोलने को लेकर प्रशासन की ओर से कोई निर्णय लिया जाएगा। प्रशासन द्वारा जारी आदेश में यह भी बताया गया है कि जब इलाके के SDM की निगरानी में एनफोर्समेंट टीम ने लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट 2 का निरीक्षण किया और उस दौरान उन्होंने कोविड—19 नियमों का उल्लंघन होता देखा, जिसके बाद ही यह कार्रवाई करने का फैसला लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments