Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली के कारोबारी और उसके दोस्त की हत्या में कारोबारी का रिश्तेदार...

दिल्ली के कारोबारी और उसके दोस्त की हत्या में कारोबारी का रिश्तेदार गिरफ्तार

राजेंद्र स्वामी

राजधानी दिल्ली के अशोक विहार इलाके में एक कारोबारी सुरेंद्र गुप्ता और उसके दोस्त अमित गोयल की हत्या गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक डबल मर्डर की ये वारदात पैसों के लेन देन के चलते हुई। डबल मर्डर के इस मामले में पुलिस ने मृतक सुरेंद्र गुप्ता के रिश्तेदार कारोबारी संदीप जैन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक संदीप जैन को मृतक सुरेंद्र गुप्ता के 20 लाख रुपये देने थे।

दरअसल पुलिस को वजीराबाद इलाके में देर रात गाड़ी के अंदर एक लाश मिली थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि लाश अमित गोयल नाम के शख्स की है और गाड़ी सुरेंद्र गुप्ता नाम के एक शख्स की है जिसका केमिकल का बिजनेस है। पुलिस सुरेंद्र के परिवार के पास पहुंची और जब परिवार से बात की गई तो परिवार ने बताया कि सुरेंद्र गुप्ता को उनके एक रिश्तेदार कारोबारी संदीप जैन से 20 लाख रुपये लेने थे और वो घर से अपने दोस्त अमित गोयल के साथ संदीप जैन के पास पैसे लेने गए थे और अब तक वापस नहीं आए है।

पुलिस ने शक के आधार पर संदीप जैन को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की गई। पहले वो संदीप जैन पुलिस को बरगलाने लगा लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि सुरेंद्र गुप्ता और उसके दोस्त अमित गोयल का क़त्ल उसी ने किया है। इस हत्या में उसके दो और साथी शामिल है।संदीप जैन ने बताया कि दोनों की हत्या फैक्ट्री में गई अमित गोयल की लाश को एक बोरे में डालकर सुरेंद्र की गाड़ी में रखकर उसने वजीराबाद में छोड़ दिया और सुरेंद्र की लाश को उसने अपनी फैक्ट्री में रखा है। पुलिस ने संदीप जैन की निशानदेही पर सुरेंद्र गुप्ता की लाश भी बरामद कर ली।इसके बाद डबल मर्डर की वारदात में शामिल कारोबारी संदीप जैन के दोनों वर्कर को भी गिरफ्तार कर लिया.।पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments