Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़DDMA ने लक्ष्मी नगर समेत बंद बाजारों को दोबारा खोलने की दी...

DDMA ने लक्ष्मी नगर समेत बंद बाजारों को दोबारा खोलने की दी मंजूरी

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली में आज यानी शनिवार से दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) द्वारा बंद कराए गए बाजार, लक्ष्मी नगर, किशन कुंज और उससे लगे बाजारों को खोलने की अनुमति दे दी है। इसी के साथ डीडीएमए ने अपने आदेश में चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि हम शहर में कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है इसलिए अगर आगे कोविड के अनुरूप व्यवहार नहीं किया तो दोबारा से कार्रवाई करने में देर नहीं लगेगी।

दरअसल, डीडीएमए के आदेश अनुसार इन बाजारों को 29 जून की रात 10 बजे से 5 जुलाई की रात 10 बजे तक बंद रखना था। लेकिन जब व्यापारियों ने डीडीएमए से इन बाजारों को फिर से खोलने की विनती की, तो DDMA ने उन्हें बाजारों को दोबारा से खोलने की अनुमति दे दी। लेकिन उन्हें यह अनुमति कोविड उपयुक्त व्यवहार का आश्वासन देने के बाद ही दी गई है।

बता दें कि कोविड नियमों के उल्लंघन के चलते DDMA ने लक्ष्मी नगर समेत कई बाजार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें एक हफ्ते तक बंद करने का आदेश दिया था। जिनमें विकास मार्ग से लवली पब्लिक स्कूल तक फैले लक्ष्मी नगर मेन बाजार और उसके आसपास के दूसरे बाजार जैसे मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क और गुरु रामदास नगर आदि शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments