Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली के द्वारका कोर्ट में गोलियों की बौछार, एक की मौत, वकील...

दिल्ली के द्वारका कोर्ट में गोलियों की बौछार, एक की मौत, वकील गिरफ्तार

नेहा राठौर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका कोर्ट में सोमवार रात गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। चेंबर के अंदर हुई इस गोलीबारी में एक शख्स की जान चली गई।

गोलीबारी में जान गंवाने वाले मृतक का नाम उपकार बताया जा रहा है। यह घटना द्वारका कोर्ट के चेंबर नंबर 444 में सोमवार रात करीब 9 बजे घटी। बता दें कि यह चेंबर अरुण शर्मा नाम के एक वकील का है। जिस समय यह घटना घटी उस दौरान वकील और कुछ अन्य लोग वहीं पर मौजूद थे। लेकिन गोली चलाने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गया।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है, मामले में पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि गोलीबारी में मारे गए उपकार पर भी कुछ पुलिस केस दर्ज थे।

जिस व्यक्ति की तस्विर आप देख रहे है उनका नाम दिनानाथ है और यह 30 जून 2021 से लापता है। आप सभी से निवेदन है कि यदि किसा को भी इन व्यक्ति के बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त हो तो 8090497853/9532994047 पर संपर्क करें।

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी पर देर रात गोलियों की बौछार कर दी गई हो। इससे पहले भी ऐसी वारदात होती रही हैं। हाल ही में दिल्ली के एक प्लास्टिक कारोबारी पर दो बदमाशों ने गोलियां से हमला किया था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments