Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यएप्प पर नाबालिग से दोस्ती कर किया अपहरण, मध्य प्रदेश ले जाकर...

एप्प पर नाबालिग से दोस्ती कर किया अपहरण, मध्य प्रदेश ले जाकर 50 हजार में बेचा

नेहा राठौर

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मध्य प्रदेश के रहने वाले राजीव गर्ग नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। राजीव पर एक लड़की के अपहरण करने और उसे बेचने का आरोप है। पुलिस ने पीड़ित को आरोपी के चुंगल से बचा लिया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता को खरीदने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रणहौला थाना इलाके में एक परिवार ने अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिवार का कहना था कि लड़की अपनी दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी, और उसके बाद से वापस ही नहीं लौटी।

ये भी पढ़ें – बीजेपी पार्षद ने की मोहम्मदपुर गांव का नाम बदलकर ‘माधवपुर’ रखने की मांग

शुरुआती जांच करते हुए जब पुलिस ने लड़की के नंबर को सर्विलांस पर लगाया तब उन्हें एक अनजान नंबर की लोकेशन मध्य प्रदेश की मिली। जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि जिस दिन पीड़ित गायब हुई थी उस दिन ये नंबर दिल्ली में ही था। जिसके बाद पुलिस ने ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से इस आरोपी के घर पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार किया।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने लड़की को अपने किरायेदार राम मोहन को 50 हजार रुपये में बेच दिया है। जिसके बाद पुलिस ने किराएदार के घर छापेमारी कर पीड़ित को वहां से बरामद किया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी राजीव गर्ग ने अपहरण के बाद कई दिनों तक पीड़िता के साथ रेप किया उसके बाद उसे बेचा दिया।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी राजीव गर्ग दोनों एक एप्प पर मिले थे। राजीव ने इस एप्प पर अपना अकाउंट एक लड़की के नाम पर खोल था। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। लेकिन जैसे ही पीड़िता को मालूम हुआ कि राजीव एक लड़का है लड़की नहीं तो उसने उससे बात करने बंद कर दी। जिसके बाद राजीव ने उसे दूसरे नंबर से कॉल किया और उसे किसी तरह से मिलने के लिए राजी कर लिया। उस दिन जब पीड़िता उससे मिलने मधुबन चौक इलाके पहुंची तो आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और मध्यप्रदेश के भिंड ले जाकर कई दिनों तक उसके साथ दुषक्रम किया और फिर बाद में अपने किराएदार को 50 हजार रुपये में बेच दिया। अब पुलिस राम मोहन की तलाश में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments