Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअपराधबिजली कर्मचारी बनकर घर में दाखिल हुए बदमाश, दिया लाखों की चोरी...

बिजली कर्मचारी बनकर घर में दाखिल हुए बदमाश, दिया लाखों की चोरी को अंजाम

तेजस्विनी

दिल्ली के उत्तम नगर में एक बिजनेसमैन के घर में दिन में लूट का खौफनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में चार लोग बिजली कर्मचारी बनकर घर में घुसे और बंदूक और चाकू की नोक पर परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम देते है।

इस वीडियो में चार लोग बिजली कर्मचारी बनकर घर में घुसते हैं। अंदर जाते ही बदमाशों ने बंदूक और चाकू की नोक पर परिवार को बंधक बना लिया, उसके बाद लाखों की लूट को अंजाम दिया। तीन बदमाशों के सिर पर टोपी और चेहरे पर नकाब था, जबकि एक बदमाश ने काला हेलमेट पहन रखा था। यह घटना घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात के दौरान व्यापारी के हाथ-पैर बांध दिए थे,  और उसे जमीन पर लिटा दिया, जबकि व्यापारी की पत्नी और छोटी बच्ची को गोली मारने का डर दिखाते हुए उन्हें एक कोने में खड़ा कर दिया था। इसके बाद बदमाशों ने जल्दी से लॉकर खोलने को कहा, घबराए युवक ने बिना विरोध किए कोड के जरिए अलमारी में रखे लॉकर को खोल दिया, जिसके बाद बदमाश वहां से 8 लाख नकद और करीब 6 लाख रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना के पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments