Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यजनता त्रस्त और सीएम गोवा, गुजरात,उत्तराखंड के टूर में व्यस्त- सुजीत ठाकुर

जनता त्रस्त और सीएम गोवा, गुजरात,उत्तराखंड के टूर में व्यस्त- सुजीत ठाकुर

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मानसून के आते ही हर बार की तरह इस बार भी सड़कों पर पानी भरने की समस्या सामने आ रही है। ऐसे में हैदरपुर के निगम पार्षद सुजीत ठाकुर ने केजरीवाल पर सड़कों पर पानी जमा होने को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पेरिस वाली दिल्ली जिसमें छोटी सी बारिश में PWD के रोड जलमग्न हो गए हैं। पानी फ्री, बिजली फ्री के नाम पर विकास कार्यों पर लूट मचा रहे हैं, लोगों को वादे के मुताबिक PWD रोड पर पानी फ्री दे रहे हैं। जनता परेशान है और मुख्यमंत्री जी गोवा, गुजरात,उत्तराखंड का टूर कर रहे हैं।

उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि यह दृश्य शालीमार बाग विधानसभा के  KU,LU ब्लॉक रामलीला रोड़ BU ब्लॉक का है। जहां रिंग रोड का पानी ब्लॉक में घुस रहा है। ये वही हैदरपुर व शालीमार गांव की PWD रोड हैं, जहां करोड़ों रुपए की लागत से रोड़ व नाला PWD विभाग द्वारा बनाया गया था।

बता दें कि दिल्ली में मानसून के आने से लोगों को जितनी गर्मी से राहत मिली है, उतनी ही परेशान भी हो रही है। लोगों का सड़कों पर चलाना तक मुहाल हो गया है। सड़कों पर पानी भरे होने के कारण जगह-जगह लंबा जमा लगा हुआ हैं। ऐसे में केजरीवाल सरकार की मानसून की तैयारीयां चरमराती नजर आ रही हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments