Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़सागर धनखड़ हत्याकांड- सुशील पहलवान के खिलाफ पुलिस ने तैयार की चार्जशीट

सागर धनखड़ हत्याकांड- सुशील पहलवान के खिलाफ पुलिस ने तैयार की चार्जशीट

नेहा राठौर

ओलंपियन सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच  पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में जुटी है। 3 अगस्त को पुलिस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। जिसमें क्राइम ब्रांच ने कुल 18 लोगों को इस हत्याकांड में आरोपी बनाया है, जिनमें से 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सागर धनखड़ के अपहरण और हत्या केस के मास्टरमाइंड सुशील कुमार अब इस मामले में बुरी तरह फंस चुके हैं। पुलिस के मुताबिक सागर धनखड़ को वर्चस्व के चलते मारा गया था। पुलिस द्वारा बनाई गई चार्जशीट में सीसीटीवी फुटेज को एक अहम सबूत बताया गया है।

बता दें कि मौका-ए-वारदात से जो सीसीटीवी मिला था। उसमें कुछ साफ नजर नहीं आ रहा था। लेकिन अब क्राइम ब्रांच ने टेक्नोलॉजी के जरिए उसकी क्वालिटी को ठीक करवा लिया है, जिसमें अब साफ देखा जा सकता है कि सुशील और अन्य आरोपियों ने अपने हाथों में हथियार ले रखे हैं और सागर को मार रहे हैं।

पुलिस ने चार्जशीट में आरोपियों, चश्मदीदों के बयानों और घटनास्थल से मिली गाड़ियों को ठोस सबूत बताया है। वहीं, पुलिस को उन गाड़ियों में जो हथियार मिले थे उनका भी जिक्र किया है।


गौरतलब है कि पहलवान सागर धनखड़ की 4 मई को ओलंपियन सुशील कुमार के साथ मारपीट के दौरान मौत हो गई थी। उसके बाद सुशील कुमार वहां से फरार हो गया था। उसे पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने कई टीमें बनाई थी।

लगातार कोशिश के बाद आखिरकार 23 मई को पहलवान की गिरफ्तारी हुई। मामले की जांच के दौरान सामने आया की सुशील कुमार के संबंध कई गैंग्सटर्स के साथ थे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments