Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यचाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, खून से सना चाकू लेकर...

चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, खून से सना चाकू लेकर पहुंचा थाने

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। जहां शनिवार सुबह एक शख्स ने अपनी पत्नी का चाकू से गोदकर कत्ल कर दिया और खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी थाने पहुंच गया। अपने पत्नी की हत्या करने के बाद थाने पहुंचे शख्स ने पुलिस को बताया कि वह मंगोलपुरी इलाके में रहता है और उसने अपनी पत्नी का खून कर दिया है।

आरोपी पति ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद खुद थाने में पहुँच कर आत्म समर्पण कर दिया। घटना के बाद एक ओर जहां परिवार का रो रो कर बुरा हाल है, वहीं इलाके में दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद पुलिस टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुँच गई, जिसके बाद मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए ताकि मामले की वास्तविकता तक पहुँचा जा सके।

ये भी पढ़ेंदिल्ली विधानसभा में पास हुआ कृषि कानूनों को निरस्त करने का प्रस्ताव

दरअसल, जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय शबाना मंगोलपुरी के आई ब्लॉक में अपने परिवार के साथ रहती थी। परिजन की माने तो शबाना का पति समीर शराबी था और वो अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था। परिवार वालों की माने तो उसका पति अक्सर उसे मारने की धमकी दिया करता था। जिसको लेकर उन्होंने पुलिस को शिकायत भी की थी, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और नतीजतन शनिवार सुबह मौका पाकर समीर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार लगातार पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहा है. परिवार वालों का कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते कार्यवाही की होती तो आज यह घटना नहीं होती।

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। साथ ही आरोपी पति ने खुद को पुलिस के हवाले भी कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments