Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली कैंट मामले में हुआ बड़ा खुलास... पकडे़ गए अपराधी

दिल्ली कैंट मामले में हुआ बड़ा खुलास… पकडे़ गए अपराधी

तेजस्विनी पटेल

दिल्ली कैंट के पुराना नंगल गांव में नौ साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ के दौरान, मुख्य आरोपी पंडित राधेश्याम ने स्वीकार किया कि उसने अपने साथी कुलदीप के साथ बलात्कार किया और अन्य दो आरोपियों सलीम और लक्ष्मी नारायण ने उसकी मदद की। वारदात को अंजाम देने के बाद युवती के राज का खुलासा न करने के डर से गला घोंटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।वहीं, पुलिस को श्मशान घाट के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली है, जिसमें दिख रहा है कि वह श्मशान के अंदर जा रही है। अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चारों आरोपियों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने घटना का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक राधेश्याम का चरित्र अच्छा नहीं है और वह पहले भी छेड़छाड़ करता रहा है, लेकिन श्मशान घाट में मामले दबते रहे।

एक अगस्त को जब लड़की पानी लेने श्मशान घाट गई तो वहां राधेश्याम और कुलदीप ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने लड़की का मुंह दबा रखा था, जिससे वह बेहोश हो गई। दो अन्य आरोपियों ने दोनों का समर्थन किया। अधिकारियों के मुताबिक उनके पास बच्ची के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आदि नहीं है। इसलिए पोस्टमार्टम से जुड़े साक्ष्य तो नहीं मिल सके लेकिन इसके बाद भी उनके पास कई परिस्थितिजन्य साक्ष्य हैं।

ये भी पढ़ेंबाहरी जिले में शुरू होगी 17 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा

आपको बता दें कि बच्ची की मां ने बताया कि एक अगस्त की शाम करीब साढ़े पांच बजे लड़की श्मशान घाट में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी। शाम करीब साढ़े छह बजे श्मशान घाट के पुजारी राधेश्याम ने उन्हें बुलाया। पुजारी और उनके स्टाफ ने बताया कि बच्ची की मौत करंट लगने से हुई है।

लड़की के होंठ नीले थे और हाथ पर जलने के निशान थे। बच्ची को देख उसकी मां ने पुलिस को बुलाने की कोशिश की, लेकिन पुजारी ने पोस्टमार्टम में अंग चोरी होने की बात कहकर परिजनों को धमकाया और बच्चे का अंतिम संस्कार कराया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments