Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली: रोहिणी में सरेआम दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जांच में...

दिल्ली: रोहिणी में सरेआम दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली दर्पण टीवी

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपराध इस हद तक बढ़ गए हैं कि लोग अब अपने घर तक में सुरक्षित नहीं है। नया मामला रोहिणी नॉर्थ थाना क्षेत्र का है जहां कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

मृतक 65 साल के बिशन सिंह रोहिणी सेक्टर 7 स्थित अपने घर में परिवार के साथ रहते थे। इस पर मृतक के परिजनों ने बताया कि दोपहर के समय एक व्यक्ति उनसे मिलने आया—और उनके पीछे- पीछे दो हथियारबंद बदमाश आ गए। जिसके बाद वे मृतक से हाथापाई करने लेग और जबरन घर में घुसने की कोशिश करने लगे, लेकिन मृतक ने तभी घर का दरवाजा बंद कर दिया इसी कारण हमलावरों ने उन पर कई राउंड गोली चला दी, जिसमें से दो गोली मृतक बिशन को लगी और उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें“आप ” के सचिन शर्मा ने ट्विटर पर रोहिणी की निगम पार्षद को घेरा

घटना के तुरंत बाद घायल हालत में बिशन को जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक बिशन पर एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज है, जिनमें से किसी एक मामले पर वो कुछ दिन पहले ही पैरोल पर जेल से बाहर आए थे और प्रबल आशंका है कि हत्या की इस वारदात को जबरन वसूली के लिए अंजाम दिया गया हो।

फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। वहीं दिनदहाड़े सरेआम हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद से स्थानीय लोगों में डर और दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है और मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन वारदात की फुटेज होने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली है। साथ ही दिनदहाड़े सरेआम हुई इस हत्या की वारदात ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि राजधानी  में बदमाशों को ना तो कानून का कोई डर है और ना ही पुलिस का खौफ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments