Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeराजनीतिFarmer Protest: राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेता किसानों के समर्थन में...

Farmer Protest: राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेता किसानों के समर्थन में पहुंचे जंतर-मंतर

नेहा राठौर

पिछले कई महीनों से कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं। इतना ही नहीं किसान मानसून सत्र के दौरान दिल्ली के जंतर-मंतर पर सांकेतिक किसान संसद भी चला रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य विपक्षी दलों के नेता किसानों का समर्थन करने जंतर मंतर पहुंचे।

इस पर राहलु गांधी ने ट्विटर पर एक फोटो के साथ एक कविता साझा करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और खुद को किसानों के साथ बताया।

संसद से किसानों का समर्थन करने पहुंचे नेताओं में राहुल गांधी, राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, शिवसेना के संजय राउत, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, राजद के मनोज झा, समाजवादी पार्टी के एसटी हसन और अन्य कई विपक्षी नेता शामिल थे।

यह भी देखें- वायरल वीडियो के चलते ट्रेंड में आए आदर्श नगर के एसएचओ सीपी भारद्वाज

जंतर-मंतर जाने का निर्णय खड़गे के संसद भवन स्थित कक्ष में बैठक कर विपक्षी सदस्यों ने लिया। बता दें कि संसद के मॉनसून सत्र में शुरू से ही दोनों सदनों में कृषि कानूनों और कुछ अन्य मुद्दों को लेकर बवाल बना हुआ है। यह सत्र 19 जुलाई से शुरू हुआ था, लेकिन एक दिन भी दोनों सदनों में कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments