Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeअन्यसिविल डिफेंस में काम करने वाली युवती की संदिग्ध हालत में मौत,...

सिविल डिफेंस में काम करने वाली युवती की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया ब्वॉयफ्रेंड पर हत्या का आरोप

राजेंद्र स्वामी

उत्तरी दिल्ली नरेला: बादली थाना इलाके में एक युवती आरुषि की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है। जिसको लेकर परिजनों युवती के दोस्त आमिर खान पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए CRPC की धारा 174 के तहत मामले में डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। परिजनों की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और इंसाफ मिले।

दरअसल, घटना कल मंगलवार शाम की है। 21 साल की आरुषि अपने परिवार के साथ स्वरूप नगर गड्ढा कॉलोनी इलाके में रहती थी और वह दिल्ली सिविल डिफेंस में मार्शल की ड्यूटी करती थी। ड्यूटी के साथ ही वह फैशन डिजाइनिंग कोर्स और ग्रेजुएशन भी कर रही थी, जिसके लिए वह देर शाम ट्यूशन पढ़कर घर लौटती थी। इसी दौरान आरुषि की दोस्ती आमिर खान नाम के एक लड़के से हो गई, जो भलस्वा इलाके में रहता है। मृतक आरुषि के परिजनों का आरोप है कि आरुषि की आमिर खान ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को बादली थाना इलाके के रोहिणी स्थित सरोज हॉस्पिटल में ले जाकर छोड़ दिया। वहीं परिवार ने आमिर पर शादी का झांसा देने व धर्म परिवर्तन के दबाव को लेकर भी आरोप लगाए है।

यह भी पढ़ें-सुजीत ठाकुर ने बिमारियों के चलते अपने वार्ड में पार्कों की कराई सफाई

परिजनों को शक है कि आरुषि की हत्या करने में एक से ज्यादा आरोपी शामिल है। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर परिवार पुलिस से गुहार लगा रहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें इंसाफ मिले।  परिवार के आरोप के बाद अब यह हत्या है या आत्महत्या, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा। जिसके लिए बादली थाना पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करने का आश्वासन परिवार को दिया है। जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments