Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यजानिए दिल्ली पुलिस ने 10 दिन के अंदर आखिर कैसे सुलझाई कत्ल...

जानिए दिल्ली पुलिस ने 10 दिन के अंदर आखिर कैसे सुलझाई कत्ल की गुत्थी

नेहा राठौर

दिल्ली पुलिस ने सिर्फ 10 दिन के अंदर कत्ल की एक गुत्थी को सुलझाया है। पुलिस के मुताबिक 1 अगस्त को जिस युवक की लाश उन्हें मिली थी, वह नाबालिग था और उस युवक का कातिल भी एक नाबालिग ही निकला। जिसने युवक की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या के कुछ दिन बाद पुलिस को लाश मिली थी, जिसे पहचान पाना काफी मुश्किल था। लेकिन, आखिरकार पुलिस ने यह मामला सुलझा ही लिया।

यह मामला दिल्ली के बेवरली हिल्स सोसायटी के पास का है, जहां पुलिस को एक 17 साल के नाबालिग लड़के की लाश मिली थी। लाश काफी हद तक खराब हो चुकी थी। वहीं उसके सिर का कुछ हिस्सा भी गायब था। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि इसी इलाके में 3 अगस्त को एक 17 साल के लड़के के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। लिहाजा पुलिस ने तुरंत मौके पर लड़के की मां को लाश की शिनाख्त के लिए बुलाया। पहले तो महिला को समझ नहीं आया, लेकिन बाद में उन्होंने अपने बेटे की लाल टी-शर्ट और जूते देखकर उसे पहचान लिया। उसके बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने पर पता चला कि उस युवक की हत्या गला दबाकर की गई थी।

ये भी पढ़ेंनेहरू प्लेस में आग, मौके पर अफरा-तफरी…. मची भगदड़

मृतक की मां ने शिनाख्त के बाद पुलिस को बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। उसके बाद से ही घर नहीं लौटा था। फिर पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए पाया कि आखिरी बार युवक को उसके एक दोस्त के साथ देखा गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक के साथ जाने वाला युवक भी उसी तरह नाबालिग है। उसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। आरोपी ने बताया कि मृतक उसकी गर्लफ्रेंड को लेकर अभद्र टिप्पणियां किया करता था, इसलिए उसने उसे 1 अगस्त को बेवर्ली हिल्स के पास मार डाला था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments