रोहिणी में बंसीवाले के रंग में रंगे लोग, वृंदावन से आये गायक चित्र-वित्र ने बांधा समां

दिल्ली दर्पण टीवी

रोहिणी में सोमवार रात आम आदमी पार्टी के नेता रोहिणी विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नामा बंसीवाला ने अपने निवास स्थान पर जन्माष्टमी के आवसर पर ‘एक शाम बंसीवाले के नाम’ से एक बेहद शानदार कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में वृंदावन से आए प्रसिद्ध भजन गायक व चित्र विचत्र के गीत संगीत ने समां बांध दिया। कार्यक्म के दौरान मौंके पर राज्य सभा सांसद शुशील गुप्ता से रोहिणी के प्रमुख लोग और आप कार्यकर्ता कृष्णा जन्मोत्सव में मौजूद रहे।

यह कार्यक्रम करीब पांच घंटे तक चला। यहां कृष्ण और राधा की रासलीला ने श्रोताओ को मन्त्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के दौरान कृष्ण भक्ति की मस्ती सबके सर चढ़कर बोल रही थी। कहने को तो यहां सिर्फ लिमिट मे लोग आने वाले थे और सोशल मीडिय पर ऑनलाइन देखने का भी इंतजाम किया गया था। लेकिन स्थानीय लोग खुद को आने से रोक ही न सके और कार्यक्रम में शामिल हो गए। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता राजेश नामा बंसीवाला कोरोना के कारण इस कार्यक्रम को बहुत छोटा बता रहे है, लेकिन इससे पहले पूरी रोहिणी में ऐसा भव्य और बड़ा आयोजन कहीं नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ेंजानिए एमसीडी ने केशवपुरम जोन में ओलंपिक खिलाड़ियों का अनोखे अंदाज में कैसे किया सम्मान

गौरतलब है कि यह आयोजन आम आदमी पार्टी के नेता और रोहिणी विधान सभा से प्रत्याशी रहे राजेश नामा बंसीवाला की तरफ से किया गया था। लिहाज़ा इस मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ के साथ आम आदमी पार्टी के कर्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी के सांसद शुशील गुप्ता भी इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। दोनों ने बंसीवाले से प्रार्थना की कि अब रोहिणी को बीजेपी से मुक्त हो जाना चाहिए। पिछले 30 साल से बीजेपी ने सबसे शानदार कॉलोनी को बदरंग, बेहाल और गंदा कर दिया है। अब आम आदमी पार्टी की झाड़ू से रोहिणी की सफाई होगी।

इस दौरान राजेश नामा बंसीवाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी के इन नेताओं को बंसीवाले के इस बर्थडे पर बंसीवाले का आशीर्वाद तो चीहिए ही , साथ ही जनता का भी आशीर्वाद चाहिए। बहरहाल इनकी मन्नत कुछ भी हो लेकिन इस आयोजन ने कोरोना के कहर से डरे लोगों का डर लगभग ख़त्म ही कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...