Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में बारिश बनी आफत, जलभारव के कारण यातायात पुलिस ने बंद...

दिल्ली में बारिश बनी आफत, जलभारव के कारण यातायात पुलिस ने बंद किए कई अंडरपास

नेहा राठौर

दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश होने से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। मिंटो ब्रिज, मूलचंद अंडरपास और आईटीओ समेत कई जगह बारिश के कारण पानी से लबालब हो चुकी हैं। वहीं जलभराव के कारण कोई अप्रिय घटना न हो जाए इसलिए दिल्ली यातायात पुलिस ने कई अंडर पास को बंद कर दिया है। इसी सूचना पुलिस द्वारा ट्विटर पर जारी की गई है। इस पर लोक निर्माण विभाग यानी PWD के अधिकारियों का कहना है कि उनके कर्मी इस जलभराव की समस्या को प्राथमिकता से सुलझाने में लगे हुए हैं।

ऐसी स्थिति में पुलिस ने कई ट्वीट किए जिनमें उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि “मिंटो ब्रिज पर जलभराव होने के कारण यातायात को बंद किया गया है, कृपया यहां जाने से बचें”। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि जलभराव के कारण मूलचंद अंडरपास पर यातायात प्रभावित है और आजाद मार्केट अंडरपास को 1.5 फुट जलभराव के कारण बंद किया गया है।

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार स्व. राजीव गाँधी की योजना और उनके विजन पर काम कर रही है :-हरि शंकर गुप्ता,पूर्व विधायक

बता दें कि आज हुई बारिश के कारण पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, लाजपतनगर, जंगपुरा, आईटीओ, प्रगति मैदान, संगम विहार, रोहतक रोड, मंगोलपुरी, किराड़ी और मालवीय नगर में जलभराव के कारण काफी लंबा जाम लगा हुआ है। वहीं दक्षिण दिल्ली में महरौली – बदरपुर रोड पर भी यही समस्या सामने आई है।

इस पर PWD के अधिकारी का कहना है कि विभाग के कर्मी इस समस्या को सुलझाने की पुरी कोशिश कर रहे हैं। हम हालात पर नजर रख रहे हैं। यह कोई पहली बार नहीं है जब दिल्लीवासियों को इस समस्या से जुझना पड़ रहा है बल्कि इस स्थिति का सामना उन्हें हर साल करना पड़ता है। और हर साल सरकार सिर्फ दिलासा देकर अपने काम से पल्ला झाड़ लेती है। न सिवर की सफाई होती है, न ही सड़कों की मरम्मत। शिकायत करने पर इलाकों की निगम पार्षद सिर्फ विधायक या पार्टी को दोष देकर निकल जाते हैं और जनता वहीं इस स्थिति को झेलने को मजबूर हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments