Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधसागर धनखड़ हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की 170 पेज की चार्जशीट,सुशील...

सागर धनखड़ हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की 170 पेज की चार्जशीट,सुशील को बनाया मुख्य आरोपी

नेहा राठौर

दिल्ली के चर्चित सागर धनखड़ मर्डर केस को लेकर दिल्ली पुलिस ने सोमवार को रोहिणी कोर्ट में 170 पेज की चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस ने अपनी चार्जशीट में सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया है। और 50 लोगों को गवाह। दिल्ली पुलिस ने पुरे तीन महीने की जांच के बाद सागर हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर दी है। हालांकि, मामले में फिलहाल 15 आरोपियों को ही गिरफ्तार किया गया है, लेकिन चार्जशीट में पांच और लोगों के नाम है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

इस मामले में क्राइम ब्रांच जल्द ही हाल में गिरफ्तार काला जेठड़ी सेपूछताछ करेगी। क्योंकि सुशील कुमार ने कोर्ट में कहा था कि उसे काला जेठड़ी सेजान का खतरा है। चार्जशीट के मुताबिक यह सागर की हत्या वर्चस्व की लड़ाई के कारणकी गई थी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो: 6 अगस्त को दिल्लीवासियों को मिलेगी बड़ी राहत, केजरीवाल समेत हरदिप पुरी करेंगे उद्घाटन

गौरतलब है कि इस मामले में आरोपी सुशील कुमार शुरू से एक ही राग अलाप रहा हैं कि उसने हत्या करने का इरादे था, हां मारपीट जरूर हुई थी लेकिन सागर को मारने का मकसद नहीं था। और पुलिस की जांच भी इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि इन दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई थी, जिसके चलते सुशील में नाराजगी इतनी बढ़ गई कि पहले सागर का अपहरण किया, फिर उसे सुनियोजित तरीके से उसकी पिटाई की, जिसमें उसकी जान चली गई।

बता दें कि आरोपी सुशील कुमार ने इस वारदात को अंजाम अपने कई साथियों के साथ मिलकर 4 और 5 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम में दिया था। जहां उन्होंने जूनियर पहलवान सागर धनखड़ और उसके साथी सोनू महाल को काफी बुरी तरह मारा था। जिस कारण उसकी मौत हो गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments