कैब धीरे चलाने को कहा, तो किया चाकू से हमला

प्रियंका आनंद

नई दिल्ली।। लोगों का गुस्सा इस कदर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है कि वह बात बात पर चाकू निकाल कर लोगों पर तान देते हैं। एसा ही एक वाक्या राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर से आया है जहां पर एक कैब चालक ने अपनी सवारी पर चाकू से हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार दक्षिण दिल्ली के पुलिस अधिकारी जितेंद्र राणा ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ मालविया नगर से राजौरी गार्डन जाने के लिए एक कैब बुक की थी। रास्ते में राणा ने कैब चालक को गाड़ी धीमे चलाने को कहा तो कैब चालक ने सवारी से बदतमीज़ी करना शुरू कर दिया। इस बात पर चालक और सवारी में बहेस भी हो गई।

ये भी पढ़ें  – दिल्ली में एग्जीबिशन और इवेंट्स को शुरू करने की उठी मांग, उद्योग मंत्री से मिले कारोबारी

आपको बता दे कि कैब ड्रराइवर का नाम राजकुमार बताया गया है। गुस्से से आग बबुला हुए ड्रराइवर ने राणा और उनके परिवार को नीचे उतार दिया। अधिकारी ने विरोध किया तो आरोपी ने कैब से चाकू निकालकर उन पर पांच-छह वार कर दिए। जितेंद्र को चाकू जांघ और दाहिने हाथ के ऊपर लगा है। लोगों ने कैब चालक राजकुमार शर्मा को मौके पर पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आपको बता दे कि दिल्ली में ये पहला कैब चालक दवारा किसी सवारी पर हमला करने का मामला सामने आया है।


फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी का कहना था कि एक बार पहले भी उसका सवारी से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह कैब में धारदार चाकू रखने लगा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...