दिल्ली: ISI एजेंट के घर में मिला एक महिला का सड़ा-गला शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

नेहा राठौर

मध्य दिल्ली के चांदनी महल स्थित एक संदिग्ध पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट के घर से उसकी 55 वर्षीय पत्नी का सड़ा-गला शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक महिला की पहचान मुमताज के रूप में की गई है। हालांकि शव शुक्रवार को मिला था, शनिवार को दिल्ली पुलिस ने केस में किसी अज्ञात व्यक्ति का हाथ होने की आशंका जताई है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक महिला को साल 2000 में उसके पति के साथ स्पेशल सेल ने एक केस के चलते गिरफ्तार किया गया था। घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंदिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन पहुंचे एक छतरी के उद्घाटन में

इंडियन एक्सप्रेस की द्वारा जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने महिला की हत्या किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा होने आशंका जताई है। हालांकि महिला के शव काफी हद तक सड़ चुका है, लेकिन पुलिस और डॉक्टरों को उसके सिर और चेहरे पर बाहरी चोटों के निशान मिले हैं। यही कारण है कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि मृतक महिला एक विधवा थी और अपने घर में अकेली रहती थी। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि वह वित्तीय संकट से गुजर रही थी और उसकी देखरेख करने वाला भी कोई नहीं था। इस पर डीसीपी जसमीत सिंह ने कहा कि हमें करीब 7.30 बजे एक घर से दुर्गंध आने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद जब हम मौका-ए-वारदात पर पहुंचे तो वहां बैड पर मुमताज का शव पड़ा हुआ था।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...