Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन पहुंचे एक छतरी के उद्घाटन में

दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन पहुंचे एक छतरी के उद्घाटन में

दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली में एमसीडी चुनाव आने को है। आप और बीजेपी दोनों जनता को लुभाने में जुटी हुई हैं। ऐसे में आज यानी शनिवार को केंद्रीय मंत्री पद से हटाए जाने का बाद सांसद डॉ हर्षवर्धन दिल्ली के कमला नगर वार्ड के डीडीए फ्लैट में स्थित एक पार्क में बुजुर्गों के लिए बनाए गए वरिष्ठ नागरिक शेल्टर ( छतरी ) का उद्घाटन करने पहुंचे। इस उद्घाटन समारोह में उनके अलावा एमसीडी के कई कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे ।

इस पार्क में छत्ता लगने से अब आने वाले बुजुर्ग धूप और बारिश में इसके नीचे बैठ सकेंगे। इसके बाद डॉ साहब ने श्रीनगर कॉलोनी में ओपन जिम का भी उद्घाटन किया और निगम नेताओं के साथ कसरत भी की। इन विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद डॉ हर्ष वर्धन ने जोगी राम जैन और केशव पुरम जोन चैयरमैन योगेश वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों की काबिलियत और क्षमता का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें।

ऐसे में माना जा रहा है कि नगर निगम आर्थिक तंगी के चलते बेशक बहुत बड़े बड़े काम न कर पा रहा हो, लेकिन हर वार्ड में इस तरह के उद्घाटन कर लोगों के बीच यह सन्देश तो दे ही रहे है कि आर्थिक तंगी के बावजूद भी नगर निगम कार्य कर रहा है। इस पर स्थाई समिति के अध्यक्ष जोगी राम जैन ने कहा कि हालांकि इस काम में बहुत देरी हो गई, जिसका कारण कोरना महामारी है। साथ ही इस छतरी का उद्घाटन डॉ साहब के हाथों करवाना था यह भी देरी का एक एहम कारण है। लेकिन अब काम तेज़ी से होने शुरू हो गए हैं और आने वाले समय में ऐसे और उद्घाटन होंगे। जोन चैयरमैन योगेश वर्मा ने कहा कि डॉ साहब अब उनके जोन में भी उद्घाटन करने आएंगे।

इस मौके पर स्थानीय प्रमुख लोगों के साथ साथ जिला अध्यक्ष विकेश सेठी सहित कई स्थानीय कार्यकर्ता भी मौजूद थे। अब जबकि बीजेपी भी पूरी तरह नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है तो इलाकों में ऐसे उद्घाटनों की झड़ी भी नजर आएगी और पूरी उम्मीद है कि इन उद्घाटनों पर डॉ हर्ष वर्धन भी नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments