दिल्ली: सब्जी मंडी इलाके में भरभराकर गिरी चार मंजिला इमारत, मलबे में दबे कई लोग

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। जहां सोमवार को एक चार मंजिला इमारत भरभराकर ढह गई। मलबे में से एक व्यक्ति को रेस्क्यू टीम द्वारा बाहर निकाला गया है। घटना के बाद मौके पर पुलिस व फायर डिपार्टमेंट की पांच गाड़ियां पहुंच चुकी हैं।

चश्मदीदों के मुताबिक मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। इमारत गिरने से कई गाड़ियां भी मलबे में दब गई हैं। घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। बताया जा रहा है कि मलबे में दो बच्चे भी फंसे हुए हैं। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद है, प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा हुआ है, जिला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हुए हुं।

ये भी पढ़ेंघंटाघर मे बड़ा हादसा, 2 मंजिला मकान गिरा,6 लोग फसे, बचाव कार्य जारी -LIVE

मौके पर पहुंची फायर की टेंडर गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक यह घटना दोपहर करीब 11 बजकर 50 मिनट पर घटी थी, घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पांच फायर टेंडर गाड़ियां पहुंची। यह इमारत मलका गंज के नजदीक स्थित थी।

बता दें कि इससे पहले रविवार को दिल्ली में तेज बारिश के बाद नरेला में भी एक पुरानी इमारत ढह जाने की खबर सामने आई थी। गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। हालांकि, इस इमारत को एनडीएमसी ने पहले ही खतरनाक घोषित कर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...