Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeराजनीतिआगामी नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने 14 समन्वयक...

आगामी नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने 14 समन्वयक किए नियुक्त

नेहा राठौर

दिल्ली में आगमी नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में दिल्ली के सभी 14 जिलों में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने जिला कांग्रेस अध्यक्षों और एआईसीसी जिला पर्यवेक्षकों के बीच समन्वय बिठाने के लिए कई कार्यकर्ताओं को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का जिला समन्वयक नियुक्त कर दिया है।

निगम चुनवों को लेकर कांग्रेस अपनी पार्टी को आगे बढ़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है ऐसे में उसने कई रणनीतियों में बदलाव भी किये हैं। विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद अब कांग्रेस चाहती है कि इस बार नगर निगम चुनावों में वह एक बार फिर मजबूती से खड़ी हो और संगठन के तौर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की सक्रियता इसमें पहले से कई ज्यादा दिखाई दे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा में मिली एक गुप्त सुरंग, स्वतंत्रता सेनानियों को ले जाने के लिए होती थी इस्तेमाल

अनिल कुमरा चौधरी ने अपने आदेश को जल्द से जल्द से लागू करने का निर्देश दिया है। अभी से ही जिलों में नए समन्यवकों की नियुक्ति करनी शुरू कर दी है ये सभी प्रेदश अध्यक्ष अनिल चौधर और पार्टी को रिपोर्ट किया करेंगे। इन सभी का मुख्य उद्देश्य पार्टी और स्थानीय नेतृत्व से समन्वय करना होगा।

आदर्श नगर से चांदनी चौक तक

इस बीच आदर्श नगर की जिम्मेदारी शांति स्वरूप को सौंपी गई, वहीं चांदनी चौक में अंकित त्यागी समन्वयक नियुक्त किया गया, वहीं करावल नगर की कमान हर्ष चौधरी को दी गई है, इसी कड़ी में राजकुमार इंदौरिया को बाबरपुर जिले का समन्वयक नियुक्त किया गया है।

पटपड़गंज की जिम्मेदारी मोहिंदर मंगला, नई दिल्ली अनील तंवर, कृष्णानगर रोहतास बसोया और करोल बाग की संजय शर्मा को सौंपी गई है। रोहिणी में चरणजीत राय को समन्यवक नियुक्त किया गया है, किराड़ी में आदेश भरद्वाज, तिलक नगर में राजू यादव, नजफगढ़ में वीरेंद्र शर्मा, मेहरौली में धीरज बसोया और बदरपुर में राजबीर सोलंकी को इस की कमान सौंपी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments