Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यकालकाजी में विदेशी महिला समेत उसके मासूम बेटे की चाकू गोदकर हत्या,...

कालकाजी में विदेशी महिला समेत उसके मासूम बेटे की चाकू गोदकर हत्या, आखिरी बार पति से हुआ था झगड़ा

नेहा राठौर

नई दिल्ली के कालकाजी इलाके में एक विदेशी गर्भवती महिला मिस्कल जुमाबेवा(28) और उसने 13 महीने के बेटे मानस की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। किर्गिजस्तान की मिस्कल और उसके बेटे के शरीर पर चार-पांच बार चाकू मारने के निशान हैं। इस पर जिला डीसीपी आरपी मीणा का कहना है कि फिलहाल मामले में हत्या के कारण का पता नहीं चला है। इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा कि हत्या कब और कैसे की गई।  

डीसीपी ने बताया कि मिस्कल जुमाबेवा की शादी के-22बी, मस्जिद मोठ ग्रेटर कैलाश-दो में रहने वाले विनय कुमार से 2018 में हुई थी। सोमवार रात गर्भवती होने के कारण मिस्कल दर्द से कराह रही थी, तब ही अस्पताल जाने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। जानकारी के मुताबिक झगड़े के दौरान पति ने मिस्कल के पेट में लात मार दी थी और घर छोड़कर अपने दोस्त वाहिद के घर चला गया था। इसके बाद मिस्कल ने फोन कर अपने उज्बेकिस्तान मूल की महिला दोस्त मतलुबा मदुस्मोनोवा को मदद के लिए अपने घर बुलाया। जिसके बाद मतलुबा, उसका दोस्त अवनीश और अन्य दो महिलाएं मिस्कल को पास ही के शुभम अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगा दिया था। इलाज के बाद मतलुबा उसे अपने साथ अपने घर ले आई।

बताया जा रहा है कि मतलुबा, अवनीश और अन्य दोनों महिलाएं रात को अलग कमरे में सोए थे और मिस्कल अपने बेटे के साथ अलग कमरे में सोई थी। मतलुबा और अवनीश ने बताया कि जब उन्होंने सुबह नौ बजे मिस्कल के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से लॉक था। हमें कुछ गड़बड़ लगी तो हमने धक्का देकर दरवाजा खोला और देखा की वहां मानस और मिस्कल दोनों मृत पड़े थे। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना मिस्कल के पति विनय को दी और विनय ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया है। जांच करते समय पुलिस ने मौके से रसोई में इस्तेमाल होने वाला चाकू भी बरामद किया है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments