Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यजानिए साड़ी में महिला को एंट्री ना देने वाले रेस्टोरेंट को निगम...

जानिए साड़ी में महिला को एंट्री ना देने वाले रेस्टोरेंट को निगम ने क्यों भेजा नोटिस

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली में साड़ी में महिला को एंट्री ना देने पर चर्चा में आए रेस्टोरेंट की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने रेस्टोरेंट पर health trade licence न होने के कारण नोटिस जारी किया है।

यह नोटिस SDMC द्वारा 24 सितंबर को जारी किया गया था। इस नोटिस के मुताबिक पब्लिक हेल्थ इंस्पेक्टर की जांच पड़ताल में पता चला है कि रेस्टोरेंट को बिना हेल्थ ट्रेड लाइसेंस के चलाया जा रहा था। साथ ही रेस्टोरेंट में अस्वच्छता भी देखी गई। इसलिए रेस्टोरेंट मालिक को अगले 48 घंटों में इसे बंद करने का आदेश दिया गया है। आदेश के मुताबिक अगर रेस्टोरेंट मालिक ऐसा नहीं करता है तो निगम बिना किसी अगले नोटिस के कड़ी कार्रवाई करगा।

यह भी पढ़ेंदिल्ली पुलिस में एक और बड़ा बदलाव, आर्थिक अपराध शाखा का क्राइम ब्रांच में हुआ विलय

दरअसल पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला दावा किया था कि उसे साड़ी पहनने के कारण रेस्तरां में एंट्री नहीं दी गई। इतना ही नहीं महिला ने रेस्टोरेंट के स्टाफ पर बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया था।

वहीं रेस्टोरेंट ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि ये रेस्टोरेंट एक घरेलू ब्रांड है जो कि भारतीय समुदाय का सम्मान करने में विश्वास करता है और यहां हमेशा वेस्टर्न कपड़े हों या फिर पारंपरिक सभी ड्रेस कोड में मेहमानों का स्वागत किया जाता है। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट ने दावा किया कि ये सारा विवाद जगह को लेकर छिड़ा था इस दौरान महिला ने मैनेजर को थप्पड़ भी मारा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments