सिद्धार्थ शुक्ला: मरने से पहले मां से की थी सीने में दर्द की शिकायत, नहीं देख पाए नई सुबह

नेहा राठौर

आज बॉलीवुड ने एक और खूबसुरत सितार खो दिया। गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आज हर कोई फिर चाहे वो टीवी इंडस्ट्री से हो या बॉलीवुड से इस खबर को सुन अपना दुख जाहिर कर रहा है। और हो भी क्यों ने सिद्धार्थ शुक्ला की शख्सियत ही कुछ ऐसी थी। जो अपनी प्यारी-सी मुस्कान से सबका दिल मोह लेते थे।

ऐसे में हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर सिद्धार्थ को हुआ क्या। हमेशा जीम जाने वाले अपनी सेहत का ख्याल रखने वाले सिद्धार्थ को भला हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक करीब आधी रात के बाद सिद्धार्थ को सीने में हल्की बैचनी उठी थी।

यह भी पढ़ें टीवी के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ निधन

मृत्यु से पहले कौन था सिद्धार्थ के साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृत्यु से पहले सिद्धार्थ को बुधवार शाम उनकी मां के साथ सोसायटी के गार्डन में टहलते देखा गया था। तब सब कुछ बिल्कुल ठीक था। उसके बाद दोनों समय से अपने कमरों में सोने चले गए, लेकिन तभी आधी रात करीब 3 बजे सिद्धार्थ को सीने में दर्द उठा और उन्होंने अपनी मां को जगाया। उसके बाद उनकी मां ने उन्हें पानी दिया और फिर वह सोने चले गए। उनकी मां को क्या पता था कि अब उनका बेटा कभी नहीं उठेगा। उनके जाने से उनके परिवार की रौशन जिंदगी में हमेशा के लिए अंधेरा भर गया है।

मां के उठाने पर भी नहीं उठा उनका लाल

सुबह जब बहुत देर तक सिद्धार्थ नहीं उठे तो उनकी मां उन्हें उठाने गई, लेकिन सिद्धार्थ नहीं उठे, जिसके बाद तुरंत उनके जीजा और बहन को बुलाया गया। वहीं डॉक्टर को कॉल किया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उसके बाद डॉक्टर ने सिद्धार्थ के शव को कपूर अस्पताल ले जाने की सलाह दी। जब तक वह मर चुके थे। उन्हें करीब 10:30 बजे कपूर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें अधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया गया। आज हमारे बीच न तो वो मुस्कान है और ना ही वो शख्स जिस पर लोग जान देते थे, कुछ रह गया है तो सिर्फ उनकी यादें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...