Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यआर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सपोर्ट में आएं बॉलीवुड सेलेब्स

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सपोर्ट में आएं बॉलीवुड सेलेब्स


बबीता चौरसिया

मुंबई। किंग खान के बेटे की किस्मत का फैसला आज मुंबई कोर्ट करेगी। आर्यन खान पिछले 7 दिनों से एनसीबी की गिरफ्त में हैं, उन्हें मुंबई से गोवा जाने वाले क्रुज शिप में चलने वाली ड्रग पार्टी का हिस्सा होने के कारण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरौ द्वारा हिरासत में लिया गया। 2 अक्टूबर, शनिवार को एनसीबी ने गिरफ्तार किया। हालांकि बताया गया कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग नहीं मिली।


आज आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई मुंबई कोर्ट में हो रही है, उन्हें बेल मिलेगी या जेल, यह तो वक्त ही बताएगा। जब से आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में पता चला है, तभी से बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान और उनकी फैमिली के सपोर्ट में बोल रहे हैं। हम आपको बता दें कि वह कौन-कौन से सितारें है जो आर्यन खान के पक्ष मेें हैं।

ये भी पढ़ें डीयू एडमिशन: पहली ही कटऑफ के बाद बंद हुआ कई कॉलेजों में दाखिला


आर्यन खान को लेकर फिल्मी दुनिया के कई सितारें बात कर रहें हैं। गौरी खान का आज जन्मदिन हैं। इस मौके पर फिल्ममेकर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा हैं, “एक मां की ताकत जितनी, ताकत किसी में नहीं है। माता-पिता की प्रार्थना पहाड़ों को भी हिला सकती हैं, समंदर को अलग कर सकती हैं। सबसे ताकतवर मां और इंसान को हैप्पी बर्थडे। गौरी खान मैं आज तुम्हें बैस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं।”

आर्यन के सपोर्ट में हैं यह सेलेब्स

रवीना टंडन ने आर्यन खान को लेकर ट्वीट किया, “रवीना टंडन ने मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आर्यन खान के साथ शर्मिंदा करने वाली राजनीति खेली जा रही है। उन्होंने लिखा, ‘शर्मिंदगी से भरी राजनीति खेली जा रही है…यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। यह दिल टूटने वाली बात हैं।”

एक्ट्रेस सोमी अली ने आर्यन खान के सपोर्ट में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “ कौन-सा बच्चा है, जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया। इस बच्चे को घर जाने दो। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध के रूप में मानना बंद करें। यह एक बच्चे के बच्चे होने का साइन है। कोई भी यहां संत नहीं है। मैंन 15 साल की उम्र में गांजा ट्राई किया था और फिर फिल्म आंदोलन के सेट्स पर दिव्या भारती के साथ दोबारा पिया था। मुझे कोई पछतावा नहीं हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments