Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यसिंघु बोर्डर पर दलित युवक की हत्या, किसान नेता योगेन्द्र यादव ने...

सिंघु बोर्डर पर दलित युवक की हत्या, किसान नेता योगेन्द्र यादव ने निहंगों को सज़ा देने और आंदोलन से हटने की मांग की

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली। किसान नेता योगेन्द्र यादव ने सिंघु बॉर्डर पर निहंगों द्वारा एक युवक की हत्या पर निहंगों को सज़ा देने और किसान आंदोलन से हटने की मांग की है। सिंघु बॉर्डर पर निहंगों द्वारा शुक्रवार 15 अक्टूबर को बेरहमी से एक युवक की हत्या कर उसके शव को बैरिकेड से लटकाने के क्रूर और निंदनीय घटना का देशभर में विरोध हो रहा है।

इस मामले में संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेंद्र यादव ने इस नृशंस हत्या की कठोर निंदा की है। साथ ही उन्होंने हत्या के आरोपी निहंगों को सज़ा देने की भी मांग की है। योगेंद्र यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने विचार और मांग व्यक्त की।

ये भी पढ़ें  –  रामलीला के मंच पर पुत्र वियोग में दशरथ ने सचमुच प्राण त्याग दिए, दर्शक अभिनय समझ बजाते रहे तालियां

संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेंद्र यादव ने अपने ट्वीट और निहंगों द्वारा एक युवक की नृशंस हत्या की कठोर निंदा करने के साथ ही निहंगों को किसान आंदोलन से हटने की भी मांग की है। योगेंद्र यादव ने कहा कि उनका आंदोलन कोई धार्मिक मोर्चा नहीं है, बल्कि किसानों का मोर्चा है और निहंगों के लिए इसमें कोई जगह नहीं है।

उन्होंने कहा कि  निहंगों को इस किसान आंदोलन से तुरंत हट जाना चाहिए। इससे पहले किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल भी यह मांग कर चुके हैं। बलवीर सिंह ने कहा था कि निहंगों का किसान आंदोलन में कोई काम नहीं है इसलिए उन्हें यहां से चले जाना चाहिए, लेकिन उधर किसान नेताओं के विरोध के बावजूद निहंग हटने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments